empty
 
 

इंस्टाफॉरेक्स एफिलिएट प्रोग्राम को ग्लोबल ब्रांड्स मैगज़ीन द्वारा सर्वश्रेष्ठ के रूप में मान्यता दी गई है

07.04.2020 01:10 PM
यू.के. बेस्ड-ग्लोबल ब्रांड्स मैगज़ीन ने 2020 के लिए वित्त के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनियों की वैश्विक रेटिंग का अपना संस्करण प्रकाशित किया। हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि इंस्टाफॉरेक्स ने अपने "बेस्ट एफिलिएट प्रोग्राम" के लिए पुरस्कार प्राप्त किया है।

हमें बहुत खुशी है कि इस तरह की एक प्रतिष्ठित पत्रिका ने इंस्टाफॉरेक्स की सराहना की और हमारी पूरी टीम के काम की प्रशंसा की। "सर्वश्रेष्ठ एफिलिएट प्रोग्राम" नामांकन में विजय केवल हमारी योग्यता नहीं है। हम अपने ग्राहकों और भागीदारों के आभारी हैं जिनकी राय और सकारात्मक आकलन ने हमें इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को प्राप्त करने में मदद की! प्रिय भागीदारों, हम आपके लिए वैश्विक वित्तीय उद्योग में सर्वश्रेष्ठ उत्पादों की पेशकश करते हुए उच्चतम स्तर की सेवा जारी रखेंगे।

यह लोकप्रिय ब्रिटिश ग्लोबल ब्रांड्स पत्रिका से हमारा पहला पुरस्कार नहीं है। 2015 में, हम "एशिया में सबसे नवीन फॉरेक्स ब्रांड" श्रेणी में शीर्षकधारक बने थे।

ग्लोबल ब्रांड्स पत्रिका यूके की प्रमुख ऑनलाइन पत्रिकाओं में से एक है जो विभिन्न लेबल और ब्रांडों से संबंधित लेख और समाचार प्रकाशित करती है।

ग्लोबल ब्रांड्स मैगज़ीन अवार्ड एक पत्रिका द्वारा दिया जाने वाला एक वार्षिक पुरस्कार है जो वित्त सहित विभिन्न कंपनियों को विभिन्न उद्योगों में सम्मानित करता है।


वापस समाचार सूची पर


Other company news

अभी बात नहीं कर सकते?
अपना प्रश्न पूछें बातचीत.
Widget callback